Sunday, June 30, 2024
HomecrimeCrime News: चोरी के शक में 2 बच्चों को पेड़ से...

Crime News: चोरी के शक में 2 बच्चों को पेड़ से बाँध कर पीटा, बदमाशों खिलाफ एक्शन

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) ,Crime News:  राजस्थान के अजमेर जिले में बदमाशों ने चोरी के शक में दो बच्चों को पेड़ से बांधकर क्रूरता से पीटा। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और इस पर कार्रवाई करते हुए कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

वीडियो हुआ वायरल, (Crime News)

राजस्थान के अजमेर जिले में एक दिल दुखा देने वाली घटना सामने आई है। यहां बदमाशों ने दो बच्चों को पेड़ से बांधकर क्रूरता से पीटा। बच्चों पर चोरी का आरोप था। इस घटना का वीडियो भी सामने आया और वायरल होने लगा। बच्चों की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ADSP दीपक कुमार ने कहा…

यह मामला श्रीनगर थाना क्षेत्र का है। दोनों बच्चों पर बकरी चोरी का आरोप था। जिसके चलते बच्चों को उनके घर से उठाकर ले गये और पेड़ से बांधकर क्रूरता से पीटा गया। ADSP दीपक कुमार ने बताया कि बलाद के धड़ा गांव की एक महिला ने शिकायत दर्ज कर बताया कि उसके बेटों को घर से उठाकर ले गये और कानाराम और कुछ अन्य लोगों ने बेरहमी से पीटा। पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो मुकेश, बबलू, ओम प्रकाश, सेठी, कानाराम और हीरालाल हैं। ये सभी लोग धड़ा गांव के रहने वाले हैं।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular