Thursday, July 4, 2024
HomeBYE-BYE 2023Year Ender 2023: साल 2023 में इन फैशन और स्टाइल ट्रेंडस ने...

Year Ender 2023: साल 2023 में इन फैशन और स्टाइल ट्रेंडस ने मारी बाज़ी, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Year Ender 2023: हर साल ऐसी शैलियाँ होती हैं जो हर डिजाइनर और सेलिब्रिटी के मूड बोर्ड पर एक प्रमुख लुक बन जाती हैं। इस वर्ष, सिल्हूट और रंगों की एक श्रृंखला देखी गई, जिसने वैश्विक कार्यक्रमों में एक बयान दिया और सभी माध्यमों की मशहूर हस्तियों ने इसे अपनी सार्वजनिक उपस्थिति में शामिल किया।

कान्स रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन के हुड वाले परिधान से लेकर अबू जानी संदीप खोसला, मनीष मल्होत्रा, प्रबल गुरुंग जैसे फैशन डिजाइनरों द्वारा भारतीय और पश्चिमी सिल्हूट में मोतियों की दुनिया की खोज तक, 2023 प्रयोग के मामले में एक शानदार वर्ष रहा है।

सिर पर समसामयिक ड्रेप को 2023 में सुर्खियों का अच्छा हिस्सा मिला। जब ऐश्वर्या ने सोफी कॉउचर के गुनेल बाबायेवा द्वारा डिजाइन किया गया मिस्टिकल हुड पहनकर प्रतिष्ठित कान्स रेड कार्पेट पर कदम रखा। गुनेल के अनुसार, हुड ऐश्वर्या की अलौकिक आंखों को निखारने के लिए बनाया गया था। संरचित हुड को पूर्णता के साथ अलंकृत हल्के एल्यूमीनियम टुकड़ों से सजाया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

इसी तरह, कान्स के दौरान मृणाल ठाकुर ने अनामिका खन्ना द्वारा डिज़ाइन किया गया एक स्टेटमेंट पीस पहनकर हुड वाले कॉउचर ट्रेंड के प्रति एक कलात्मक दृष्टिकोण अपनाया। पूरे वर्ष, हुड वाले ड्रेप के रेड कार्पेट पर और बाहर कई संस्करण देखे गए हैं और दुनिया भर के डिजाइनरों और मशहूर हस्तियों द्वारा इसका जश्न मनाया गया है।

रोजमर्रा की कुछ शैलियाँ थीं जिन्होंने इंटरनेट पर धूम मचा दी, जैसे गुलाबी रंग का जश्न मनाना, ब्लॉकबस्टर फिल्म बार्बी से प्रेरित होना, या वास्कट को फिर से प्रासंगिक बनाना। गुलाबी रंग सीज़न का रंग होने के कारण, लोग भूल गए कि पैनटोन 2023 रंग आख़िर क्या था। 2023 में हर किसी के मूड बोर्ड और अलमारी पर राज करते हुए, जीवंत गुलाबी रंग हर सेलिब्रिटी और डिजाइनर का BFF बन गया। ज़ेंडया से लेकर, प्रियंका चोपड़ा जोनास, दीपिका पादुकोण सहित अन्य समकालीन सिल्हूटों में छाया के मालिक हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaleena Nathani (@shaleenanathani)

सिल्हूट की बात करें तो, वास्कट ने रोजमर्रा की शैलियों में एक शानदार प्रवेश किया, और यह एक वापसी लुक था जिसे हर कोई पसंद कर रहा था। आलिया भट्ट एक चमकदार धूप वाले दिन में बाहर निकलीं, और खुद को समर समवेयर को-ऑर्ड सेट में गहरे भूरे रंग की बनियान और पैंट से सजाया।

Year Ender 2023
Year Ender 2023

इस वेस्टकोट को कई मशहूर हस्तियों द्वारा आज़माया और परखा गया है, जैसे कि दीपिका पादुकोण, गैल गैडोट और अनुष्का शर्मा आदि।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

जान्हवी कपूर द्वारा मोती जड़ित मनीष मल्होत्रा ​​ब्लाउज से लेकर नोरा फतेही द्वारा अबू जानी संदीप खोसला की मोती दृष्टि को जीवंत करने तक, छोटे सफेद अलंकरणों ने हर समकालीन भारतीय सिल्हूट की महिमा बढ़ा दी है। आभूषणों से लेकर जूतों तक मोती को विभिन्न आकारों और आकारों में खोजा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ओम्ब्रे और कलर ब्लॉकिंग तकनीकों को डिजाइनरों ने पसंद किया, जिससे यह एक ऐसी शैली बन गई जो न केवल संग्रहों में बल्कि फिल्मों में भी सामने आई। बॉलीवुड दुल्हनों ने अपनी शादी का लुक पेस्टल रखना चुना और यह सब भव्यता के बारे में था लेकिन हाथीदांत, गुलाबी और सोने के सूक्ष्म रंगों में।

क्या 2023 भारतीय फैशन में गेम-चेंजर था? खैर, कई वैश्विक फैशन प्लेटफार्मों और रेड कार्पेट कार्यक्रमों में इसके कुछ पल थे, जिसमें मशहूर हस्तियों और डिजाइनरों ने अपनी छाप छोड़ी और अपने काम के माध्यम से भारत का प्रतिनिधित्व किया।

जबकि हम रेड कार्पेट फहराने के लिए 2024 का इंतजार कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि यह ढेर सारी शैलियाँ लेकर आएगा जो न केवल कालातीत हैं बल्कि विचारशील और टिकाऊ भी हैं।

ये भी पढ़े- Year Ender 2023: सनबर्न ग्लो से आइस डंक स्किन केयर तक, सेलेब्स ने 2023 के इन वायरल ब्यूटी हैक्स से निखारी स्किन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular