Friday, July 19, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूज़Honey Trap With Judge: LDC युवती के हनी ट्रैप में फंसे जज,...

Honey Trap With Judge: LDC युवती के हनी ट्रैप में फंसे जज, युवती की डिमांड सुनकर रह जाएंगे हैरान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज) Honey Trap With Judge: 30 वर्षीय जज को एक लड़की ने धोखा देकर कुछ ऐसा करवा दिया जो वह नहीं करना चाहता था। उसने इसे रिकॉर्ड कर लिया और अब धमकी दे रही है कि अगर उसने उसे बहुत सारे पैसे नहीं दिए तो वह सबको दिखा देगी।

वह राजस्थान में जज बनने के लिए बड़ी परीक्षा की तैयारी कर रहा था, तो एक लड़की ने उसे फोन किया। वह नोट्स उधार लेने के बहाने उसके कमरे में आई। परीक्षा पास करने के बाद वह इंटरव्यू की तैयारी कर रहा था। एक लड़की कमरे में आई और एक लड़के को वह काम करने के लिए मजबूर करने की कोशिश की जो वह नहीं करना चाहता था।

उसने धमकी दी कि अगर वह उसकी मर्जी के मुताबिक काम नहीं करेगा तो वह चिल्लाएगी और दूसरे लोगों को दिखाएगी। उसने अपने फोन पर उसकी कुछ अनुचित तस्वीरें भी लीं और उनका इस्तेमाल उसे नियंत्रित करने की कोशिश करने के लिए किया। ऐसा महसूस होना कि आपको शादी करनी ही है क्योंकि दूसरे लोग आपको ऐसा करने के लिए कह रहे हैं।

बलात्कार का आरोप लगा कर शादी का दबाव बनाया

रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़की ने उस दिन बाद में फोन किया और धमकी दी कि अगर आरजेएस में चयनित होने के बाद वे उससे शादी नहीं करते हैं तो वह उस व्यक्ति पर बलात्कार का आरोप लगाएगी। इसके बाद वह हर दिन पैसे मांगती रही और धमकियां देती रही। जज का मानना ​​है कि लड़की उससे फैंसी कपड़े, महंगे फोन, मेकअप और अपने कमरे के किराए जैसी चीजों के लिए पैसे लेती रही है।

उसने उसे अपने जीजा से बात करने के लिए भी मजबूर किया और उसे शादी के लिए मनाने की कोशिश की। जज को लगता है कि वह उससे सिर्फ उसकी चीजें हड़पने के लिए शादी कर रही है और वह उसे नुकसान
पहुंचाना चाहती है।

जान से मारने की धमकी (Honey Trap With Judge)

जज ने कहा कि एक लड़की ने दिवाली 2021 तक उनसे बहुत सारे पैसे लिए। उसने उनकी बातचीत को सहेज लिया और धमकी दी कि अगर उसने उसे और पैसे नहीं दिए तो वह उसे और उसके परिवार को नुकसान पहुँचाएगी। उसने यह भी कहा कि वह ऐसे लोगों को जानती है जो उन्हें नुकसान पहुँचा सकते हैं।

भाई की उच्च नियुक्ति का दबाव बनाया

भाई को AEN बनाने के लिए सिफारिश करने का दबाव बनाया गया था। जज ने आरोप लगाया कि 2024 में युवती के भाई का RPSC में AEN के लिए इंटरव्यू हुआ था। इस दौरान युवती ने मानसिक दबाव बनाया कि सिफारिश करके भाई को इंटरव्यू में पास कराएं, या फिर रुपए का बंदोबस्त करें, ताकि इंटरव्यू के लिए यदि रुपए की मांग होती है तो वह देने हों। रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके बाद जज ने कहा- “मेरी अभी पोस्टिंग हुई है, मेरी कोई जानकारी नहीं है।”

युवती अपने फेवर की चैट सेव रखती थी। जज ने रिपोर्ट में बताया है कि जब वह कोर्ट में होते, तब युवती उन्हें अश्लील मैसेज करती, वीडियो भेजती और धमकी देती थी। ऐसे में वह मानसिक रूप से प्रताड़ित होते रहे। युवती अपने फेवर के मैसेज तो चैट में रखती थी, लेकिन धमकी वाले मैसेज को डिलीट कर देती थी।

Also read :

लड़कियों को किस उम्र में बनना चाहिए माँ ?

पैरों में मिल रहे ये 10 सबसे खतरनाक संकेत, तो हो जाएं सावधान!

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular