Friday, June 28, 2024
Homeबॉलीवुडसिंगर पपोन ने पूर्णिमा ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के फेस्ट उद्घाटन में स्टूडेंट्स...

सिंगर पपोन ने पूर्णिमा ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के फेस्ट उद्घाटन में स्टूडेंट्स को झुमने पर किया मजबूर, गाए राजस्थानी गाने

- Advertisement -

(इंडिया न्यूज),जयपुर: (Singer Papon forced students to dance at the fest inauguration of colleges) पूर्णिमा ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के एनुअल स्पोर्ट्स, कल्चरल व टेक्निकल फेस्ट ‘आरोहण—पूर्णिमा 2023’ की भव्य शुरुआत हुई। ग्रुप के डायरेक्टर जनरल एमकेएम शाह ने मुख्य अतिथि के तौर पर मशाल प्रज्जवलित कर फेस्ट का उद्घाटन किया। साथ ही विभिन्न श्रेणियों की ट्रॉफी का अनावरण भी किया गया।

फेस्ट की टेक्निकल एक्टिविटीज में जहां स्टूडेंट्स की टेक्निकल स्किल की कड़ी परख हुई, तो वहीं स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशंस में टीम स्पिरिट व जीत का जज्बा देखने को मिला। दिनभर की एक्टिविटीज के बाद शाम को आयोजित कल्चरल ईवनिंग में सिंगर पपोन ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर स्टूडेंट्स को झूमने पर मजबूर कर दिया और देखते ही देखते पूरा हॉल झूम उठा।

सिंगर पपोन ने राजस्थानी में बाईसा रा बीरा गाना गाया

बॉलीवुड और फोक परफॉर्मेंस ने जयपुराइट्स की शाम को यादगार बना दिया। आपको बता दे कि पेपोन ने तू जो मिला गाने से शुरुआत की। खास बात तो यह थी कि पूरे कार्यक्रम के दौरान वे नंगे पांव रहे। पेपोन ने स्टूडेंट के उत्साह को देखते हुए पूर्णिमा को म्यूजिकल कॉलेज बताया। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने प्रदेश की भाषा यानी राजस्थानी में बाईसा रा बीरा गाना गाया।

इसके बाद म्हारे हिवड़े में लागी, पहला नशा, इक अजनबी हसीना से फिर मुलाकात हो गई,लग जा गले, अजीब दास्तां है ये, याद आ रहा है तेरा प्यार, रात बाकी बात बाकी, तू मेरा हरदम हरदम जैसे गीत गाए। जोकि आज भी लोगो के दिलो में जिंदा है।

सिंगर पपोन ने स्टूडेंट्स से कलाकारों की मिमिक्री करवाई

अक्षय कुमार के डुप्लीकेट विकल्प मेहता ने यहां अब स्टूडेंट्स को अपनी कॉमेडी से गुदगुदाया उन्होंने मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और दूसरे गीतों पर जमकर डांस किया और स्टूडेंट्स का भी भरपूर मनोरंजन किया। जिससे वहां खडे सभी स्टूडेंट्स झूमने पर मजबूर होकर खुब नाचे। विकल्प ने 6 स्टूडेंट्स को स्टेज पर बुलाया और उनसे अलग-अलग कलाकारों की मिमिक्री करवाई।

उन्होंने मैं तेरा हीरो गाने पर भी डांस किया। बता दे कि इससे पूर्व बैंड परफॉर्मेंस में स्टूडेंट्स ने बैंड की धुनों के साथ फिल्मी गीतों की प्रस्तुतियां दीं। स्पोर्ट्स में पहले दिन वॉलीबॉल, बैडमिंटन, चेस, कैरम, कबड्डी, टेबल टेनिस और बॉक्स क्रिकेट के शुरुआती मुकाबले हुए।

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular