Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडKkBKkJ के बाद Shehnaaz Gill के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, एक्ट्रेस...

KkBKkJ के बाद Shehnaaz Gill के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

- Advertisement -

Shehnaaz Gill: टीवी शो बिग बॉस में अपनी मौजूदगी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी लाइमलाइट में बनी हुई है। वहीं अब शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। शहनाज गिल बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हो जा रही है। बता दें शहनाज इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब प्रमोशन कर रही हैं। अब शहनाज गिल के फैंस के लिए एक नई खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद एक और बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है।

शहनाज अब अनिल कपूर के साथ आएंगी नज़र

खास बात ये है कि उनकी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही शहनाज ने अपना अगला प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। वो रिया कपूर के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। कथित तौर पर, फिल्म का निर्देशन रिया के पति करण बुलानी करेंगे और इसमें भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे। मीडिया के साथ अपनी बातचीत के दौरान, शहनाज को ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद अपनी अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी साझा की। ज्यादा खुलासा किए बिना उन्होंने कहा, “मेरी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। मैंने रिया कपूर की फिल्म में काम किया है। जब भी यह रिलीज होगी, हम इसके बारे में बात करेंगे। मैंने उस फिल्म में भी अच्छा काम करने की पूरी कोशिश की हैं।

फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ है एक्शन-कॉमेडी ड्रामा से भरपूर

‘किसी का भाई किसी की जान’ की बात करें तो यह एक एक्शन-कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जो ईद से एक दिन पहले 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। बता दें कि फिल्म के निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है। वहीं इस फिल्म में सलमान खान और शहनाज गिल के अलावा पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश, भूमिका चावला, पलक तिवारी और अन्य कलाकार भी हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular