Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडशूटिंग के दौरान लीक हुई शाहरुख-तापसी की फोटो, अलग ही लुक में...

शूटिंग के दौरान लीक हुई शाहरुख-तापसी की फोटो, अलग ही लुक में नजर आए सितारे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Shah Rukh Khan Photo Leak From Dunki Sets: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकि’ (Dunki ) को लेकर खूब लाइमेलाइट में बने हुए है। शाहरुख खान की इन फिल्मों का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म डंकी की रिलीज से पहले एक बार फिर सेट से फोटो लीक हो गई है। इस फोटो ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। जानकारी के लिए बता दें ति शाहरुख खान की फिल्म डंकी की अभी तक कई फोटोज और वीडियो लीक हो चुकी हैं, जिसके कारण मेकर्स काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं।

शूटिंग के दौरान लीक हुई शाहरुख-तापसी की फोटो

वायरल हो रहे ‘डंकी’ की शूटिंग के दौरान के इस फोटो में शाहरुख खान और तापसी पन्नू आउटडोर लोकेशन पर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ये दोनों सितारे फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं। अभी हाल ही में शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म की लीक क्लिप्स को लेकर कोर्ट ने आदेश दिया था। कोर्ट ने इस फिल्म की लीक क्लिप्स को सोशल मीडिया से हटाने का आदेश दिया था। लेकिन इसके बाद भी फिल्म की वीडियो और फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी डंकि

बता दें, राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में पहली बार शाहरुख खान काम करने जा रहे हैं। ‘डंकी’ में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी नजर आएंगे। दिसंबर में ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शाहरुख आखिरी बार ‘पठान’ में नजर आए थे। ‘डंकी’ के अलावा एटली की आगामी एक्शन फिल्म ‘जवान’ भी किंग खान की अपकमिंग फिल्म है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular