Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडमीका सिंह ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को...

मीका सिंह ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

- Advertisement -

Bollywood News: सिंगर मीका सिंह ने ट्विटर पर एक रोमांचक खबर साझा की, जिसने हर किसी को भारत के बारे में उत्साहित कर दिया। उन्होंने दोहा हवाई अड्डे से लक्ज़री लुई वुइटन (Louis Vuitton) आउटलेट में खरीदारी करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और भारतीय रुपये का उपयोग करके उत्पादों को खरीदने में सक्षम होने पर अपनी खुशी व्यक्त की और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

मीका सिंह ने की पीएम की तारीफ

मीका ने यह सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया कि भारतीय मुद्रा अब वैश्विक स्तर पर मान्यता प्राप्त है। इसलिए यदि आप क़तर या अन्य खाड़ी देशों की यात्रा की योजना बना रहे हैं।

तो यह निश्चित रूप से आपके लिए अच्छी खबर होनी चाहिए कि भारतीय यात्रियों को अब मुद्रा के आदान-प्रदान या अमेरिकी डॉलर पर स्टॉक करने की चिंता नहीं करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि अब लेन-देन भारतीय रुपए में किया जा सकती है।

मीका सिंह ने ट्वीटर कर शेयर की वीडियो

मीका ने अपने ट्वीट में लिखा कि “गुड मॉर्निंग @LouisVuitton स्टोर में #Dohaairport पर खरीदारी करते समय भारतीय रुपये का उपयोग करने में सक्षम होने पर मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ। आप किसी भी रेस्टोरेंट में रुपये का इस्तेमाल भी कर सकते हैं..है न कमाल? हमें डॉलर की तरह अपने पैसे का उपयोग करने में सक्षम बनाने के लिए @narendramodi साहब को एक बड़ा सलाम।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular