Thursday, July 4, 2024
Homeबॉलीवुडकटरीना कैफ भी हैं प्रेगनेंट फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के सेट से सामने...

कटरीना कैफ भी हैं प्रेगनेंट फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से सामने आया सच जल्द ही वह और विक्की कौशल बनने वाले हैं पैरेंट्स

- Advertisement -

(बॉलिवुड): हाल ही कटरीना कैफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका पेट थोड़ा बाहर निकला नजर आ रहा था। इस वीडियो को देख फैंस के मन में सवाल उठने लगा कि aliya के बाद कहीं कटरीना भी प्रेगनेंट तो नहीं हैं?

कटरीना का यह वीडियो फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के सेट से सामने आया था। पर क्या सच में कटरीना प्रेगनेंट हैं? क्या वह और विक्की कौशल पैरेंट्स बनने वाले हैं? आइए आपको बताते हैं सच।

शादी से पहले दोनों ने कुछ साल तक एक-दूसरे को किया डेट

Katrina Kaif ने विक्की कौशल से नवंबर 2021 में शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि उन्होंने अपना रिलेशन काफी छुपाकर रखा था। Vicky Kaushal से शादी के कुछ दिन बाद ही कटरीना ने ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं।

फैंस कटरीना की इस फिल्म का तभी से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में जब फिल्म के सेट से कटरीना का एक वीडियो आया तो सभी एक्साइटेड हो गए। पर वीडियो में कटरीना के दिख रहे बेली बंप ने हर किसी के मन में सवाल उठा दिए।

क्या कटरीना सच में प्रेगनेंट हैं?

कटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं, जिन्होंने सवालों के इस सैलाब को और तेज कर दिया। तस्वीरें देख यूजर्स सोशल मीडिया पर लिखने लगे- क्या यह सच में प्रेगनेंट हैं? यह तो प्रेगनेंट जैसी लग रही हैं।’

कटरीना असल जिंदगी में नहीं हैं प्रेगनेंट

लेकिन अपको बता दें कि कटरीना असल जिंदगी में प्रेगनेंट नहीं हैं। हो सकता है कि फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में उनका किरदार ऐसा हो, जिसके लिए उन्होंने प्रेग्नेंसी वाला लुक लिया हो। इस फिल्म में साउथ फिल्मों के स्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब कटरीना कैफ के बारे में प्रेग्नेंसी की अफवाहें इस तरह उड़ी हों। इसी साल अगस्त में जब कटरीना मुंबई में एक क्लीनिक से पति विक्की कौशल के साथ बाहर निकल रही थीं तो तब भी यही कहा गया।

कटरीना अपने करियर पर कर रही है फोकस

फिल्हाल तो कटरीना अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। वह ‘मेरी क्रिसमस’ के अलावा ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगी, जो 2023 में रिलीज होगी। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर 3’ में सलमान खान लीड रोल में हैं, जबकि शाहरुख खान एक कैमियो में नजर आएंगे।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular