Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडKangana Ranaut Trolled: रावण का दहन करने के बाद कंगना हुई ट्रोल,...

Kangana Ranaut Trolled: रावण का दहन करने के बाद कंगना हुई ट्रोल, वीडियो वायरल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut Trolled: बॉलीवुड की क्वीन ने इतिहास रच दिया है। जी हां एक्ट्रेस को इस बार दिल्ली की प्रसिद्ध रामलीला में रावण दहन करने का मौका दिया गया। बता दें कि कंगना अपनी फिल्म तेजस की रिलीज से पहले लगातार इसके प्रमोशन में लगी हुई है। इस बीच एक्ट्रेस को इस बार दिल्ली की प्रसिद्ध रामलीला में रावण दहन करने का मौका दिया गया। इसके साथ ही कंगना 50 सालों में रावण दहन करने वाली पहली महिला बन चुकी है। लेकिन एक गलत की वजह से एक्ट्रेस को अब ट्रोल किया जा रहा है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

रावण का दहन करने पहुंची कंगना

बता दें कि मंगलवार यानी 24 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित लव कुश रामलीला में रावण का दहन करने के लिए कंगना रनौत को न्यौता भेजा गया था। जिसके बाद कंगना ने न्यौते को समान की तरह लेते हुए उत्सव में पहुंची। वहीं रावण का वध करते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो के अदंर एक्ट्रेस बाण चलाते हुए तीन निशानों से चूक जाती हैं। इसके साथ ही वीडियो में कंगना को जय श्रीराम का नारा लगाती हुई भी देखा जा सकता है जिसके साथ वह बाण भी चला रही है। देखा जा सकता है कि कंगना तीन बार तीर फेंकने की कोशिश करती हैं, लेकिन तीनों बार एक्ट्रेस की कोशिश बेकार हो जाती है। जिसके बाद वह मौजूद कमेटी का एक सदस्य उन्हें तीर चलाने में मदद करता है और रावण का दहन करता है।

यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद यूजर्स इसपर जमकर कमेंट कर रहे है। जिसमें से एक यूजर ने लिखा, ‘बाण चले ना चले पर नवाबी न घटे’, एक और यूजर ने लिखा, “रील लाइफ कंगना वर्सेस रियल लाइफ कंगना….ये दावा करती हैं कि ये टॉम क्रूज से अच्छा स्टंट करती हैं। हाहाहा…एक भी निशाना नहीं लगा। वैसे भी सच ही झूठ को मार सकता है” एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, “जुबान चलाने से, तीर चलाना कितना आसान है…पहली बार शूपर्णखा को रावण का वध करते देख रहा हूं। फिल्मों में नाटक से, कॉमेडी से अब हिंदू महोत्स पर… क्या अंधभक्तों धार्मिक भावना आहत नहीं हुई”

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular