Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडJhanvi Kapoor's 40 Hours in Rajasthan : जाह्नवी कपूर ने राजस्थान ट्रिप...

Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan : जाह्नवी कपूर ने राजस्थान ट्रिप की तस्वीरें शेयर कीं, जहां उन्होंने शूटिंग के लिए दो दिन बिताए

- Advertisement -

Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan

Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan : बॉलीवुड की यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक शॉर्ट ट्रिप के लिए राजस्थान पहुंची। अपने इंस्टाग्राम पर जाह्नवी ने राजस्थान की कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट की जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। जाह्नवी को एक्टिंग के अलावा ट्रैवलिंग का भी बहुत शौक है।

Jhanvi stayed at Umaid Palace in Rajasthan
Jhanvi stayed at Umaid Palace in Rajasthan

वो अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर कहीं न कहीं घूमने जाती हैं। वायरल हो रहे पोस्ट में जाह्नवी ने बताया कि उन्होंने 40 घंटे राजस्थान में बिताए। राजस्थान के उम्मेद पैलेस में ठहरी जाह्नवी थी। एक फोटो में एक्ट्रेस ने डिजाइनर लहंगा में भी पोज दिया है।

Jhanvi Kapoor
Jhanvi Kapoor

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली जाह्नवी कपूर अपनी तस्वीरों से फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं, उनकी फैन फॉलोइंग में खासतौर पर यंगस्टर्स शामिल हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी राजस्थान के किसी होटल में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली हैं। (Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan)

folk dance of rajasthan
folk dance of rajasthan

इसके अलावा दूसरे वीडियो में जाह्नवी ने राजस्थान का लोकनृत्य दिखाया है। अगली फोटो में जाह्नवी कपूर ने बेहद खूबसूरत बैकलेस लहंगा पहना है।

Jhanvi Kapoor is wearing a backless lehenga
Jhanvi Kapoor is wearing a backless lehenga

राजस्थान में जाह्नवी कपूर जिस होटल में रुकी थीं, वहां की भी तस्वीरें उन्होंने अपनी पोस्ट में शेयर की है। कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘राजस्थान में 40 घंटे’। इसके साथ ही जाह्नवी अपनी एक फोटो में बताने की कोशिश की है कि वो इस ट्रिप से कितना थक गई हैं। (Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan)

rajasthani thali
rajasthani thali

एक्ट्रेस ने आखिरी में एक फोटो पोस्ट की जहां वो अपने क्रू मेंबर्स के साथ कुर्सी पर आराम करती नजर आ रही थीं। टीम के साथ एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार करते हुए भी नजर आ रही है।

Waiting for the flight at the airport with the team
Waiting for the flight at the airport with the team

पोस्ट होने के कुछ सेकंड बाद ही जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। कई यूजर्स और बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर जाह्नवी की तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दिया है। मालूम हो कि आखिरी बार जाह्नवी कॉमेडी हॉरर मूवी ‘रूही’ में दिखाई दी थीं, जल्द ही वो ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगी।

Jhanvi's room in a Rajasthan hotel
Jhanvi’s room in a Rajasthan hotel

Jhanvi Kapoor’s 40 Hours in Rajasthan

Also Read : Sonam Kapoor Ahuja Pregnant : मां बनने वाली हैं सोनम कपूर, बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Also Read : Dhvani Bhanushali Birthday : सिंगर ध्वनि भानुशाली आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं, सिंगिंग के बाद एक्टिंग में आजमाएंगी किस्मत?

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular