Thursday, July 4, 2024
Homeऑटो / टेकNetflix: यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मनपसंद फिल्में और शो कर सकेंगे...

Netflix: यूजर्स को मिला बड़ा तोहफा, मनपसंद फिल्में और शो कर सकेंगे डाउनलोड

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Netflix: Netflix ऑफर कर रहा है डाउनलोड स्ट्रीमिंग सर्विस Netflix अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स लाने जा रहा है। अपने नवीनतम ब्लॉग पोस्ट के साथ, कंपनी ने विज्ञापन-स्तरीय ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा शुरू करने की जानकारी दी है। कंपनी ने कहा है कि ऐड-टियर सब्सक्राइबर्स को अपने पसंदीदा शो और फिल्में डाउनलोड करने की सुविधा मिलने वाली है।

इन यूजर्स को मिल रही हैं खास सुविधाएं

कंपनी ने कहा है कि सब्सक्राइबर्स को अपने पसंदीदा शो और फिल्में डाउनलोड करने की सुविधा मिलने वाली है। अब कम विज्ञापन दिखेंगे। नेटफ्लिक्स ने करीब एक साल पहले अपने यूजर्स के लिए एड-सपोर्टेड प्लान पेश किया था। नेटफ्लिक्स के विज्ञापन-समर्थित प्लान की कीमत अमेरिका में $7 (लगभग 582 रुपये) प्रति माह है।

कब मिलेगा नया फीचर?

ग्राहकों के लिए यह नई सुविधा इस सप्ताह के अंत में लॉन्च होने जा रही है। इस नई घोषणा के बाद ऐड-टियर सब्सक्राइबर्स के लिए ऐसा फीचर लाने वाली पहली स्ट्रीमिंग सर्विस बन जाएगी। दरअसल, कंपनी ने अगले साल नया ऐड फॉर्मेट लाने की बात कही है। इस नए विज्ञापन प्रारूप के साथ, यदि कोई नेटफ्लिक्स उपयोगकर्ता किसी शो के तीन एपिसोड एक के बाद एक देखता है, तो उसे चौथा एपिसोड विज्ञापन-मुक्त देखने को मिलेगा। मालूम हो कि नेटफ्लिक्स ने हाल ही में घोषणा की थी कि अब 10, 20 और 60 सेकेंड के विज्ञापन चलेंगे।

योजना ने 1.5 करोड़ ग्राहकों का आंकड़ा छू लिया

नेटफ्लिक्स ने जानकारी दी है कि कंपनी के ने लॉन्च के एक साल बाद ही 15 मिलियन (1 करोड़ 50 लाख) ग्लोबल सब्सक्राइबर्स का आंकड़ा छू लिया है। आपको बता दें, नेटफ्लिक्स की ओर से अभी तक भारत में ऐड-सपोर्टेड प्लान पेश नहीं किए गए हैं।

ये भी पढ़े- Shubman-Sara: सारा तेंदूलकर संग नजर आए शुभमन गील, वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular