Tuesday, July 2, 2024
Homeऑटो / टेकiPhone : Amazon का बंपर ऑफर, 2497 रुपए में घर लाएं iPhone...

iPhone : Amazon का बंपर ऑफर, 2497 रुपए में घर लाएं iPhone 13

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) iPhone इस फेस्टिवल सीज़न में ग्राहकों को एक से बढ़ कर एक डिस्काउंट दिए जा रहे है। अमेज़न, फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर सेल की भरमार है। ऐसे में आईफोन भी धामकेदार ऑफर लाया है। अमेज़न के ऑफिशियल साइट पर पॉपुलर फोन ऐपल आईफोन 13 को काफी कम दाम खरीदा जा सकता है। साथ ही ऑफर के बैनर पर लिखा है ‘इस साल की सबसे बेहतरीन iPhone सेल।

अमेज़न पर ऑफर

भारत में iPhone बहुत लोकप्रिय है। लेकिन कई लोग ऐसे हैं नए आईफोन 15 को खरीद सकते हैं। लेकिन कई लोग ऐसे है, जो iPhone नहीं खरीद सकते है। इसलिए ये लोग आमतौर पर पुराने आईफोन की कीमत घटने का इंतजार करते है। अगर आप भी इसी कैटेगरी में आते हैं जो पुराने आईफोन की कीमत कम होने का इंतज़ार कर है तो आपके लिए अच्छी खबर है। बता दें कि आईफोन 13 को 59,900 रुपये के बजाए 50,249 रुपये में खरीद सकते है। इसके अलावा आप 2,497 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीद सकते हैं। कुल मिलाकर 2500 रुपये से कम खर्च कर नए आईफोन को घर ला सकते हैं।

iPhone 13 की खासियत

जानकारी के मुताबिक iPhone 13 के कैमरे में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। कंपनी ने 12 मेगापिक्सल का मेन बैक कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा फ्लैश लाइट के साथ दिया है। साथ ही 12 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा मिलता है।

5जी मॉडल

ऐपल आईफोन 13 एक 5G फोन है और ये IP68 रेटिंग के साथ आता है। आईफोन 13 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट के साथ आता है। बैटरी की बात करें तो आईफोन 13 की बैटरी से 19 घंटे का वीडियो चला सकते है।

Also Read :

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular