Tuesday, July 2, 2024
Homeअन्य बड़ी ख़बरेंRajasthan Election 2023: 5 साल बाद सचिन पायलट से मिले लोकेश, क्या...

Rajasthan Election 2023: 5 साल बाद सचिन पायलट से मिले लोकेश, क्या बदलेंगे चुनावी समीकरण

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan Election 2023: राजस्थान में आने वाले चुनाव से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सलाहकार लोकेश शर्मा ने आज यानी रविवार को राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट से मुलाकात किया है। बता दें कि साल 2018 में कांग्रेस सरकार बनने और फिर 2020 के बाद इन दोनों की यह पहली मुलाकात है।

पांच साल के बाद सचिन पायलट से मिलने पहुंचे लोकेश शर्मा

आपको बता दें कि पांच साल में पहली बार लोकेश शर्मा सचिन पायलट से मुलाकात करने पहुंचे हैं। प्रियंका के राजस्थान दौरे के बाद यह मुलाकात दोनों के बीच हुई है। जिसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं और ये काफी अहम भी माना जा रहा है। इस मुलाकात के बाद लोकेश शर्मा ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई है। मैं सिर्फ सीएम का सलाहकार नही हूं, बल्कि वॉर रूम का उपाध्यक्ष भी हूं। आने वाले वक्त में चुनाव है, ऐसे में हम चुनाव से जुड़े मामलो पर बात तो करेंगे ही। सचीन जी हमारे सीनियर नेता हैं।

दोनों के बीच टिकट को लेकर हुई चर्चा

बताया जा रहा है कि दोनें के बीच आगामी चुनाव के टिकटों को लेकर चर्चा की गई है। साथ ही सुत्रों के हवाले से ये भी दावा किया गया है कि लोकेश शर्मा ने बीकानेर से खुद के टिकट की दावेदारी जताई है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में विधानसभा की कई सिटों को लेकर मंथन किया गया है। यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि लोकेश शर्मा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मैसेज को लेकर पहुंचे हैं।

Also Read: कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी, जानिए किसको कहां से मिला टिकट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular