Monday, July 1, 2024
HomeAccidentSawai Madhopur Accident : ड्राइवर को आई नींद की झपकी, पलटी बस,...

Sawai Madhopur Accident : ड्राइवर को आई नींद की झपकी, पलटी बस, आधा दर्जन सवारियां घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sawai Madhopur Accident : राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले से एक बड़ी दुर्घटना की खबर आई है। पूरा मामला खंडार उपखंड क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 552 का है। उपखंड क्षेत्र से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 552 पर सुबह 5 बजे एक निजी यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में आधा दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए।

क्या है पूरा मामला, (Sawai Madhopur Accident)

वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। बस पलटने की सूचना मिलने पर बहरावंडा खुर्द चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी बहरावंडा खुर्द पहुंचाया। जहां सभी घायलों का प्राथमिक उपचार चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कैसे हुआ हादसा

घायलों ने बताया कि चालक को बार-बार नींद आ रही थी। रास्ते में चालक ने 3 बार पानी से मुंह धोया और बस भी तेज गति से चला रहा था, गनीमत रही कि पाली ब्रिज से 200 मीटर पहले बस अनियंत्रित होकर पलट गई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। यदि बस चंबल नदी में गिरती तो किसी के बचने की संभावना नहीं थी।

 घटनास्थल पर मची चीख पुकार 

बस के पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इसी बीच मुख्य हाईवे से गुजर रहे राहगीर चीख पुकार सुनकर बस के पास पहुंचे और कांच तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। सूचना मिलने पर बहरावंडा खुर्द थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बहरावंडा खुर्द पहुंचाया

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular