Tuesday, July 2, 2024
HomeAccidentRajasthan: जयपुर में कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन...

Rajasthan: जयपुर में कार और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) ,Rajasthan News: पुलिस ने बताया कि गुरुवार को रायसर इलाके में एक कार ट्रक से टकराकर खाई में गिर गई, जिसमें एक बच्चे समेत तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। रायसर के थाना प्रभारी महेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि यह घटना रात करीब 12.30 बजे हुई, जब पीड़ित सभी रिश्तेदार और उत्तर प्रदेश के निवासी थे और सीकर के खाटू श्यामजी से लौट रहे थे। कार ट्रक से टकराकर सड़क किनारे खाई में गिर गई। इसके बाद ट्रक भी कार पर गिर गया। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक मौके से भागने में सफल रहा। कार में रवि , उसकी बहन रिंकी , उसका पति अंकित और उनकी पांच साल की बेटी देवकी सवार थे। एसएचओ ने बताया कि रवि, अंकित और देवकी की मौत हो गई, जबकि रिंकी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शवों को पीड़ितों के परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यूपी के परिवार के साथ हुआ हादसा

यूपी के एक परिवार के साथ ये सडक़ हादसा हुआ है, जो खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन करके लौट रहा था। खबरों के अनुसार, सूचना मिलने पर रायसर, जमवारामगढ़ और चंदवाजी थाना पुलिस ने ट्रक के नीचे फंसी कार से लोगों को बाहर निकालाया।

रायसर थाना अधिकारी महेंद्र सिंह ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यूपीए का एक परिवार खाटू श्याम जी मंदिर में दर्शन करके लौट रहा था। गत रात्रि करीब 12.30 रायसर थाना इलाके में मनोहरपुर दोसा हाईवे पर बाकी माता मंदिर कट के पास ट्रक और कार की भिड़त हुई। उन्होंने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से मृतकों और घायल महिला को कार से बाहर निकवाया गया। हादसे में 34 वर्षीय अंकित, 32 वर्षीय रवि और 5 वर्षीय देवकी का निधन हुआ है।

Read Also :

 Honour Killing: राजस्थान में प्रेम विवाह करने पर रिश्तेदारों ने पिता और बेटे की हत्या कर दी

Rajasthan Politics: अशोक गहलोत ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- कॉलेजों को बंद करने जा रही भजनलाल सरकार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular