Sunday, July 7, 2024
HomeAccidentRajasthan News : खुशियों के बीच पसरा मातम, अचानक तीन लोगों की...

Rajasthan News : खुशियों के बीच पसरा मातम, अचानक तीन लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर में एक सगाई पार्टी में खाना खाने के बाद कई लोग बीमार हो गए और तीन लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि फूड पॉइजनिंग की वजह से तीन की मौत हुई है जबकि कई लोग बीमार हुए हैं। राजस्थान सरकार के मंत्री बाबूलाल खराड़ी भी अस्पताल पहुंचे और मरीजों के इलाज की जानकारी ली।

क्या है पूरा मामला, (Rajasthan News)

राजस्थान के उदयपुर में फूड पॉइजनिंग की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई।य घटना कोटड़ा थाना क्षेत्र की है। सगाई पार्टी में खाना खाने के बाद जहां तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो दर्जन से ज्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय अस्पताल में भर्ती रिपोर्ट के मुताबिक कोटड़ा में एक सगाई कार्यक्रम के दौरान खराब और दूषित खाना खाने की वजह से बड़ी संख्या में लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

मौत की वजह क्या है

फूड पॉइजनिंग की वजह से बीमार हुए लोगों में अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलने पर कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी भी अस्पताल पहुंचे और मरीजों के इलाज की जानकारी ली।

पुलिस अधिकारी अशोक ने यह जानकारी दी

इस मामले को लेकर पुलिस अधिकारी अशोक ने बताया कि यह पूरा मामला सोमवार का है। जहां सोमवार रात को तहसील कोटडा में एक युवक की सगाई समारोह था। यह पुना पारगी नामक व्यक्ति के बेटे की सगाई थी जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और वहां खाना खाया।

भोज खाने के बाद अचानक बड़ी संख्या में लोगों की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए कई मरीजों को गुजरात रेफर भी किया गया है। जांच में पता चला है कि दूषित खाना खाने से एक साथ कई लोगों की तबीयत बिगड़ी।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular