Tuesday, July 2, 2024
HomeAccidentNH-48 Accident: डम्पर और कैंटर के बीच ऐसा सड़क हादसा की मौके...

NH-48 Accident: डम्पर और कैंटर के बीच ऐसा सड़क हादसा की मौके पर ही चालाक की मौत

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़) , NH-48 Accident: राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर आज अल सुबह एक भयंकर हादसा हुआ। दिल्ली से जयपुर की तरफ जाते समय, एक डंपर चालक ने अचानक ब्रेक लगाकर किसी वाहन को बचाने की कोशिश की। इस अचानक ब्रेक के कारण, पीछे से आ रही कैंटर गाड़ी डंपर में जा घुसी। इस भयानक टक्कर के कारण कैंटर के केबिन में फंसे चालक की तुरंत मौत हो गई, जबकि परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल परिचालक नीमराना के निजी अस्पताल में भर्ती

शाहजहांपुर थाने के एएसआई सतीश यादव ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। घायल परिचालक, जिसका नाम रोहित है और वह फजलपुर बागपत यूपी का निवासी है, को एंबुलेंस से नीमराना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना इतनी जोरदार थी कि कैंटर के केबिन के परखच्चे उड़ गए और राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित करने के साथ-साथ एंबुलेंस को भी बुलाया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना स्थल पर जाम लग गया और यातायात व्यवस्था को बहाल करने में काफी समय लगा।

थोड़ी सी भी लापरवाही हो सकती है खतरनाक

एएसआई सतीश यादव ने आगे बताया कि ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए तेज गति और लापरवाही से बचना जरूरी है। उन्होंने यह भी बताया कि डंपर चालक की इस गलती से एक निर्दोष की जान चली गई और दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह हादसा हमें याद दिलाता है कि सड़क पर थोड़ी सी भी लापरवाही कितनी खतरनाक हो सकती है। इस दुर्घटना ने स्थानीय लोगों को भी झकझोर कर रख दिया है, और सभी से सुरक्षित ड्राइविंग का आग्रह किया जा रहा है।

Also read :

Crime News: राजस्थान पुलिस की बड़ी कामयाबी, करोड़ों की हेरोइन के साथ तस्कर को दबोचा

‘समंदर में कूद जाएंगे रोहित शर्मा’

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular