Sunday, June 30, 2024
HomeAccidentRoad Accident: भीषण सड़क हादसा! दो गाड़ियों में भिड़ंत से 2...

Road Accident: भीषण सड़क हादसा! दो गाड़ियों में भिड़ंत से 2 लोगों की मौत, 15 घायल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Road Accident:  राजस्थान के सीकर जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है।  बता दें कि, नेछवा थाना क्षेत्र के कुमास जागीर गांव के पास हादसा हो गया।   हादसे में दो वाहनों की टक्कर हो गई, जिसमें 2 लोगों की ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए। एक तरफ से बोलेरो में सवार लोग सालासर से खाटूश्यामजी जा रहे थे वही दूसरी ओर ब्रेजा कार में सवार लोग दिल्ली से सालासर जा रहे थे।

क्या है पूरा मामला, ( Road Accident)

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा थाना क्षेत्र के कुमास जागीर गांव के पास बड़ा हादसा हुआ जहां दो वाहन आपस में टकरा गए। जानकारी के अनुसार बोलेरो में सवार एक दर्जन से अधिक लोग सालासर से दर्शन कर बिदासर से सालासर दर्शन कर खाटूश्यामजी जा रहे थे। वहीं ब्रेजा कार में सवार 6 लोग दिल्ली से खाटूश्यामजी दर्शन कर सालासर जा रहे थे। हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। यह हादसा गुरुवार को हुआ।

ADSP गजेंद्र सिंह ने बताया की…

ADSP गजेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि आज सुबह करीब 6:45 बजे नेछवा थाना इलाके के कुमास जागीर के पास तुनवा स्टैंड पर बोलेरो कार और ब्रेजा कार में भीषण टक्कर हो गई। जिसमें करीब 15 लोग घायल हो गए और 2 लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। ब्रेजा कार में सवार दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जो मां-बेटी थीं। मृतकों के शवों को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घायलों को मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। इनमें से दो की हालत गंभीर है, जिनमें से एक को जयपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular