Sunday, July 7, 2024
HomeAccidentAccident: करौली में चाचा-भतीजे की ट्रेजिक डेथ, नदी में नहाने से डूबकर...

Accident: करौली में चाचा-भतीजे की ट्रेजिक डेथ, नदी में नहाने से डूबकर गई जान

Accident: करौली जिले के सपोटरा गांव में एक दुखद हादसा हुआ जिसमें एक चाचा-भतीजे की जोड़ी की नदी में डूबने से मौत हो गई।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Accident: करौली जिले के सपोटरा गांव में एक दुखद हादसा हुआ जिसमें एक चाचा-भतीजे की जोड़ी की नदी में डूबने से मौत हो गई। 26 वर्षीय प्रहलाद महावर और उनके 16 वर्षीय भतीजे गोलू महावर बनास नदी में नहाने गए थे। दोनों बहन की ससुराल में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे।

दोनों को तैरना नहीं आता था

गांव वालों ने बताया कि दोनों को तैरना नहीं आता था। सुबह उन्होंने गांव के पास बहती बनास नदी में नहाने का फैसला किया। लेकिन नदी में काफी पानी होने की वजह से वे डूबने लगे। एक अन्य बच्चा जो उनके साथ था, उसने गांव पहुंचकर परिवार को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस को मिली सूचना

परिजनों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और टीम ने दोनों को नदी से बाहर निकाला। लेकिन जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई।

शवों का पोस्टमार्टम (Accident)

सपोटरा थाना प्रभारी अनिल कुमार गौतम ने बताया कि चाचा-भतीजे के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। यह घटना एक सीख है कि तैराकी नहीं आती तो नदी में नहाने से बचना चाहिए, क्योंकि ऐसा करना जानलेवा हो सकता है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular