Tuesday, July 2, 2024
HomeAccidentAccident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे, 6 की मौत, कई घायल

Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसे, 6 की मौत, कई घायल

Accident: राजधानी जयपुर और कोटा संभाग के बूंदी जिले में गुरुवार को दो भयानक सड़क हादसे हुए, जिनमें कुल 6 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Accident: राजधानी जयपुर और कोटा संभाग के बूंदी जिले में गुरुवार को दो भयानक सड़क हादसे हुए, जिनमें कुल 6 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

गाड़ियों की हुई आपस में टक्कर

जयपुर में मनोहरपुरा-दौसा हाईवे पर सुबह एक थार जीप और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और मलबा सड़क पर बिखर गया। घायलों को निम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मेटाडोर से टकराने से लग्जरी कार पलट गई

वहीं, बूंदी में चार धाम की यात्रा से लौटते समय मेटाडोर से टकराने से लग्जरी कार पलट गई। इसमें 2 तीर्थ यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही, मेटाडोर में लदी 8 भैंसों की भी मौत हो गई। घायलों का बूंदी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ओवरटेक करने के दौरान टक्कर (Accident)

जयपुर हादसे में ओवरटेक करने के दौरान टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि थार जीप और बोलेरो दोनों तेज रफ्तार से आमने-सामने की दिशा से आ रहे थे। जब एक गाड़ी ने ट्रक को ओवरटेक किया तो दूसरी गाड़ी से टक्कर हो गई।
बूंदी हादसे में मेटाडोर ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। दोनों घटनाओं ने सड़क सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular