होम / PM Modi Meet Vivek Agnihotri : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, पीएम से मिले विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल

PM Modi Meet Vivek Agnihotri : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, पीएम से मिले विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी और अभिषेक अग्रवाल

• LAST UPDATED : March 13, 2022

PM Modi Meet Vivek Agnihotri

PM Modi Meet Vivek Agnihotri : ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। 11 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से सराहना मिल रही है अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की है फिल्म के निर्माता और निर्देशक अभिषेक अग्रवाल और विवेक अग्निहोत्री ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।अभिषेक अग्रवाक का कहना है कि कश्मीर नरसंहार के दौरान कश्मीरी पंडितों के हुए पलायन पर फिल्म बनाने का साहस करने के लिए उन्हें आशीर्वाद दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे अभिषेक अग्रवाल और विवेक अग्निहोत्री के साथ एक्ट्रेस पल्लवी जोशी थी। अभिषेक ने आभार व्यक्त करते हुए प्रधानमंत्री का अभिनंदन किया। उन्होंने ट्विटर पर भी प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों सभी सेलेब्स को मुस्कुराते हुए प्रधानमंत्री के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

Pm Narendra Modi and The Kashmir Files Makers

Pm Narendra Modi and The Kashmir Files Makers

अभिषेक अग्रवाल ने तस्वीरें शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा,”हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर खुशी हुई। ‘द कश्मीर फाइल्स’ बारे में उनकी सराहना और विचार, इस मुलाकात को और भी खास बनाती है। हम कभी भी एक फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए इतने गर्वित नहीं हुए हैं। धन्यवाद मोदी जी।”

मानवीय पक्ष दिखाती है ‘द कश्मीर फाइल्स’

विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में कहा, “यह अकल्पनीय मानवीय त्रासदी है। कहानी के मानवीय पक्ष के बारे में किसी ने कभी बात नहीं की। किसी ने कभी इस बारे में बात नहीं की कि जब आप किसी समाज में आतंकवाद को घुसने देते हैं तो आप क्या खोते हैं? आप बस जीवन नहीं खोते हैं। आप हजारों साल की सांस्कृतिक विरासत खो देते हैं।”

हिंदु-मुसलमान के बारे में नहीं है फिल्म

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा, “आप विविधता खो देते हैं… यह किसका नुकसान है? क्या यह कश्मीर की हार है? या यह भारत की हार है? या यह मानवता का नुकसान है, कि आपने इतना महान ज्ञान खो दिया? यही मेरी फिल्म के बारे में है। यह हिंदू या मुस्लिम के बारे में नहीं है जैसे लोग विश्वास करना चाहेंगे।”

PM Modi Meet Vivek Agnihotri

Also Read : Zareen Khan Mother Admitted In ICU : जरीन खान की मां की हालत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती, एक्ट्रेस ने फैंस से की अपील ‘उनके लिए दुआ करें’

Also Read : Film Attack Trailer Released : जॉन अब्राहम स्टारर ‘अटैक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले ‘बेस्ट एक्शन हीरो…’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox