होम / Suhanan Khan Shares New Photos : सुहाना खान ने शेयर की मन्नत की झलक, डॉगी के साथ दीदी के कमरे में चिल करते दिखे अबराम

Suhanan Khan Shares New Photos : सुहाना खान ने शेयर की मन्नत की झलक, डॉगी के साथ दीदी के कमरे में चिल करते दिखे अबराम

• LAST UPDATED : March 8, 2022

Suhanan Khan Shares New Photos

Suhanan Khan Shares New Photos : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। लेकिन, अब उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें शाहरुख खान के बंगले मन्नत की एक झलक नजर आ रही है इस तस्वीर को देखकर लगता है कि सुहाना खान अपने भाई अबराम के लिए फोटोग्राफर बनी हैं। इस तस्वीर में अबराम का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन वह साफ तौर पर चिल करते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके साथ फैमिली डॉग भी नजर आ रहा है।

सुहाना खान ने यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बिना किसी कैप्शन के शेयर की। इसमें अबराम अपने टैबलेट पर ध्यान से देख रहे हैं। इस तस्वीर में बेड पर टैबलेट रख कर वो घुटनों के बल कार्पेट पर बैठे हुए हैं और हाथों को बेड पर रखा हुआ है। अबराम इस तस्वीर में रिलैक्स मूड में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनका पेट डॉग भी साथ में आराम फरमा रहा है। इस तस्वीर में मन्नत के बेडरुम की भी एक झलक साफ नजर आ रही है। इसमें बेडरुम के साथ बालकनी से सी-व्यू साफ नजर आ रहा है। साथ ही बेड के पास एक टेबल लैंप भी रखा हुआ है।

suhanan khan shares new pic

suhanan khan shares new pic

सुहाना खान कभी-कभी अपने परिवार के निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। पिछले साल अक्टूबर में उन्होंने अपने और आर्यन की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी जो बचपन के दिनों की थी। साथ ही सुहाना ने कैप्शन में लिखा था, ‘आई लव यू।’ इस तस्वीर में नन्हें आर्यन खान और सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के साथ मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। शाहरुख खान भी दोनों बच्चों के साथ इंज्वॉय करते दिख रहे हैं।

Abram

Abram

इस बीच, कुछ दिनों पहले ही सुहाना खान की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी थी। तस्वीरों को मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर 28 फरवरी को शेयर किया था। इस तस्वीर में उन्होंने सफेद चिकनकारी लहंगा पहन रखा था और लाइट मेकअप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी यह तस्वीरों लोगों को खूब पसंद आई थी।

सुहाना खान की मां गौरी खान ने भी इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा था। प्योर साथ ही सैफ अली खान की बहन सबा खान ने भी कमेंट करते हुए ‘गॉर्जियस’ लिखा था। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया था।

Suhanan Khan Shares New Photos

Also Read : Karanvir Bohra Misses Daughters : लॉक अप में बेटियों को याद कर टूट पड़े ‘कैदी’ करणवीर बोहरा

Also Read : International Women’s Day 2022 : अनुष्का शर्मा से लेकर आलिया भट्ट तक, बॉलीवुड की 8 अभिनेत्रियां जो बन चुकी हैं प्रोड्यूसर

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Ambani: अनंत अंबानी को शगुन में 100 रुपए दे गईं अम्मा, वायरल वीडियो पर लोग ले रहे मजे
Bharat Bandh: भारत बंद के आह्वान को लेकर स्कूल और कोचिंग संस्थान में कल अवकाश घोषित, प्रशासन ने दिए ये आदेश
Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन
Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल
Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता
Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय
Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता
Udaipur News: चाकूबाजी की घटना में मारे गए छात्र देवराज का आज अंतिम संस्कार, स्कूल-कॉलेजो की छुट्टी
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox